Sunday 28 June 2020

सोनू ने टी-सीरीज के मालिक को बताया माफिया

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और गुटबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। अब ताजा केस गायक सोनू निगम का है। गायक सोनू निगम ने एक नए वीडियो में टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर निशाना साधा है। गायक ने सोमवार को एक वीडियो जारी कर कहाöपिछली बार मैंने किसी का नाम नहीं लिया था पर माफिया तो माफिया की चाल ही चलेगी। मेरे खिलाफ कुछ बोला जा रहा है। अब मुझे भूषण कुमार का नाम लेना ही पड़ेगा। तुमने गलत आदमी से पंगा लिया है। सोनू ने वीडियो में आगे कहा कि तुम वह टाइम भूल गए, जब तुम मेरे घर आए थे और मुझसे अपनी एलबम करने की मिन्नतें की थीं। तुमने मुझसे कहाöभाई एक बार स्मिता ठाकरे और बाल ठाकरे से मिलवा दें। मुझे अबू सलेम से बचा लो। क्या तुम्हें यह सब याद है? मैं चेतावनी देता हूं कि मुझे बदनाम मत करो। मुझसे पंगा लिया तो यूट्यूब पर तुम्हारा खुलासा कर दूंगा। इससे पहले सुशांत की मौत के बाद सोनू ने एक वीडियो में कहा था कि म्यूजिक इंडस्ट्री में भी कई माफिया हैं। जल्द ही म्यूजिक इंडस्ट्री से भी सिंगर या गीतकार के आत्महत्या की खबर सामने आ सकती है। सोनू ने वीडियो में कहाöमुझे उम्मीद है कि तुम्हें मरीना कुंवर का नाम याद होगा। मुझे नहीं पता कि उसने क्यों कदम पीछे खींचे। शायद मीडिया को पता है। मेरे पास उसका वीडियो अब तक है। अगर मुझसे उलझोगे तो मैं वह वीडियो यूट्यूब पर डाल दूंगा। धमाके के साथ डालूंगा। गौरतलब है कि मरीना कुंवर ने भूषण कुमार पर मीटू के तहत आरोप लगाए थे। इस बीच भूषण कुमार की पत्नी दिव्या कुमार खोसला ने सोनू पर झूठा कैंपेन चलाने का आरोप लगाते हुए उन्हें अहसान फरामोश बताया है और याद दिलाया है कि उनकी कंपनी टी-सीरीज ने ही उन्हें ब्रेक दिया था। आने वाले दिनों में और भी खुलासे हो सकते हैं। बॉलीवुड की गंदगी धीरे-धीरे सामने आ रही है। ग्लैमर की इस दुनिया में अंदरखाते क्या चल रहा है धीरे-धीरे सामने आ रहा है। -अनिल नरेन्द्र

No comments:

Post a Comment